flash - SampleDataEvent.SAMPLE_DATA never fires in Flex? -
माइक्रोफ़ोन। AddEventListener (नमूनाडेटाइवेंट। एसएमपीईडीएटीए, मिल गया है माइकडेटा); इस घटना को मिल गया है मिकडेटा कभी नहीं निकाल दिया गया है .. हालांकि मैं डिस्पैच ईवेंट का उपयोग करने की कोशिश की, लेकिन वह रिक्त बाइटअरे वापस आएगी .. हालांकि Flashcs5 में समान कोड काम करता है ...
आयात करें flash.events.SampleDataEvent ; आयात फ़्लैश। मीडिया। माइक्रोफ़ोन; फ्लैश आयात करें। मीडिया। ध्वनि; फ्लैश आयात करें। [बिंदेबल] निजी वैर माइक्रोफोन लिस्ट: ऐरे; सुरक्षित माइक्रोफोन: माइक्रोफ़ोन; संरक्षित var है रिकॉर्डिंग: बूलियन = गलत; संरक्षित वारा ध्वनि रिकॉर्डिंग: बाइटअरेरे; संरक्षित var ध्वनिआउपुट: ध्वनि; संरक्षित समारोह सेटअप माइक्रफ़ोन लिस्ट (): शून्य {माइक्रोफोन लिस्ट = माइक्रोफोन। नाम; } सुरक्षित फ़ंक्शन सेटअपमिक्रफ़ोन (): शून्य {माइक्रोफ़ोन = माइक्रोफोन। मेटाफ़ोन (comboMicList.selectedIndex); माइक्रोफोन। रेट = 44; } सुरक्षित फ़ंक्शन प्रारंभ करेंमाइकरेकॉर्डिंग (): शून्य {isRecording = true; ध्वनिरचना = नया बाइटअरे (); माइक्रोफ़ोन। AddEventListener (नमूनाडेटाइवेंट। एसएमपीईडीएटीए, मिल गया माइकाडेटा); } सुरक्षित फ़ंक्शन रोक MICRecording (): शून्य {isRecording = false; माइक्रोफ़ोन। निकालेंऐवेंटलाइस्टनर (नमूनाडेटाइवेंट। एसएमपीईडीएटीए, मिल गयाडेटाटा); } निजी फ़ंक्शन मिले MikData (micData: SampleDataEvent): शून्य {soundRecording.writeBytes (micData.data); } सुरक्षित फ़ंक्शन प्लेबैकडेटा (): शून्य {soundRecording.position = 0; SoundOutput = नया ध्वनि (); SoundOutput.addEventListener (नमूनाडेटाइवेंट। SamPLE_DATA, प्लेसउंड); soundOutput.play (); } निजी फ़ंक्शन प्लेसउंड (ध्वनिऑप्टपुट: नमूनाडेटाइवेंट): शून्य {यदि (! ध्वनि रिकॉर्डिंग। Bytes उपलब्ध & gt; 0) रिटर्न; (Var i: int = 0; i & lt; 8192; i ++) के लिए {var नमूना: संख्या = 0; अगर (soundrecording.bytes उपलब्ध & gt; 0) नमूना = soundRecording.readFloat (); soundOutput.data.writeFloat (नमूना); soundOutput.data.writeFloat (नमूना); }}]] & Gt; & Lt; / mx: स्क्रिप्ट & gt; फ्लेक्स बिल्डर को स्थापित करने से एसडीके 3.2 को डिफ़ॉल्ट के रूप में सेट किया जाएगा और मुझे पता चला कि यू सिर्फ को नवीनतम फ्लेक्स एसडीके डाउनलोड करना होगा और फ्लेक्स बिल्डर में इसका इस्तेमाल करना होगा .. और कोड ठीक काम करेगा ..
Comments
Post a Comment